मुरादाबाद मंडल

उपचुनाव की आखिरी जनसभा को सम्बोधित करते हुए ये क्या बोल गए आज़म खान

Rampur News: रामपुर के चुनावी रण में आजम खान की साख और बीजेपी की नाक का सवाल है. रामपुर में उपचुनाव के चलते जहां आजम खान जेल से जमानत पर रिहा होने के बाद अपने करीबी आसिम राजा को लोकसभा उपचुनाव में लड़ा रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ बीजेपी ने समाजवादी पार्टी में एमएलसी रहे घनश्याम सिंह लोधी पर विश्वास जताया है. घनश्याम सिंह लोधी को चुनाव लड़ाने के लिए बीजेपी के कई दिग्गज नेता रामपुर पहुंचे थे. चुनाव प्रचार के आखिरी दिन मंगलवार को आजम खान ने रामपुर के पान दरीबा पर आखिरी जनसभा को संबोधित करते हुए ‘टाइगर इज बैक’ का नारा दिया.

आखिरी जनसभा को संबोधित करते हुए ये कहा

दरअसल, रामपुर में लोकसभा उपचुनाव के लिए 23 जून को मतदान होना है. जिसके लिए चुनाव प्रचार के आखिरी दिन 21 जून को सपा नेता आजम खान ने भी अपनी पूरी ताकत झोंक दी. आजम खान ने रामपुर में 3 विधानसभाओं में जनसभाओं को संबोधित किया. प्रचार के अंतिम क्षणों में आजम खान ने रामपुर के पान दरीबा में अंतिम जनसभा को संबोधित करते हुए सपा प्रत्याशी के लिए वोट अपील की. उन्होंने जनता से कहा कि आप से वफा और मोहब्बत की तवक्को (उम्मीद) लेकर मैं यहां पर आया हूं. आजम खान अपने साथ गुजरे हर पल को बयां करते हुए गमगीन दिखे. उन्होंने कहा कि हम हर रात यही सोच कर सोते हैं कि सुबह कौन सी अदालत में हमें हाजिर होना है, लखनऊ, फिरोजाबाद, मुरादाबाद, मुंबई या रामपुर की अदालत में.

‘टाइगर इज बैक’ का दिया नारा

आजम खान ने कहा कि एक मुकदमा अगर किसी पर हो जाए तो खुदकुशी कर लेता है यहां मुकदमों की कोई तादाद नहीं है और जिंदा हैं आपके सामने. साथ ही रामपुर के जमीनी मुद्दों को उठाते हुए उन्होंने कहा कि रामपुर में बिजली की चेकिंग, सड़कों पर पुलिस की तानाशाही, लूट, सब कुछ कम होगा और रुकेगा भी और बहुत कुछ कम भी हुआ है. जो हमारे आने के बाद और कम होगा. आजम खान ने अपने समर्थकों को उत्साहित करने के लिए कहा- ‘टाइगर इज बैक’.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *