उत्तर प्रदेश / उत्तराखण्ड

“भाई भगा ले गया बहन” किशोरी के परेशान पिता ने बताई कहानी,ज़िलाअन्यबांदा का मामला

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

Factum UP Banda News:- उत्तर प्रदेश के बांदा जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानने के बाद आप भी कहेंगे कि ऐसा भी हो सकता है क्या ?

आरोप है कि बांदा में एक नाबालिग का उसके रिश्ते के भाई ने ही अपरहण कर लिया है. किशोरी के पिता का कहना है कि युवक घर आता जाता था और वह उनकी बेटी को बहला फुसलाकर भगा ले गया है।
पीड़ित पिता के अनुसार, काफी खोजबीन करने के बाद भी उन्हें बेटी की कोई जानकारी हासिल नहीं हो सकी है।
वहीं शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ अपहरण की धाराओ में केस दर्ज किया है और तलाश में जुट गई है.

 

युवक के पिता और लड़की के पिता दोनों रिश्ते में लगते हैं साढ़ू

प्राप्त जानकारी के अनुसार यह मामला गिरवां थाना क्षेत्र के एक गांव का है। यहां के रहने वाले पीड़ित व्यक्ति ने पुलिस को बताया कि

मेरे घर रिश्तेदार का लड़का आता जाता था। 9 जून को हम सभी घरेलू काम में जुटे हुए थे, तभी दोपहर को वह मौका पाकर मेरी बेटी को बहला फुसलाकर कर ले गया। मैंने उसके घर में भी मामले की शिकायत की लेकिन वो बेटी को लेकर नहीं आया. मैंने अपनी 16 वर्षीय बेटी की तलाश की लेकिन उसका कहीं पता चल नहीं सका”।

पिता ने आरोपी रिश्तेदार लड़के पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है. आरोपी युवक के पिता और लड़की के पिता दोनों रिश्ते के साढ़ू हैं.

पुलिस ने कही ये बात

चौकी प्रभारी नंदराम प्रजापति ने बताया कि ‘एक लड़की के लापता होने की शिकायत मिली है। तत्काल मामले में एफआईआर दर्ज की गई है। लड़की और लड़का रिश्ते में भाई बहन लगते हैं. लड़की की तलाश के लिए टीम लगाई गई है, जल्द ही बरामद कर आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *