मुरादाबाद मंडल

GHAZIABAD: सिर तन से जुदा करने वाली धमकी निकली फर्जी, अपने ही बुने जाल में फंसा डॉक्टर

गाजियाबाद में डॉक्टर अरविंद कुमार अकेला को मिली अमेरिका से ‘सिर तन से जुदा’ करने की धमकी झूठी निकी है. पुलिस को गुमराह करने के लिए डॉक्टर ने धमकी की बात कही थी. साइबर सेल की जांच के बाद यह खुलासा हुआ है.

पुलिस ने दावा किया है कि डॉक्टर को इस तरह की कोई धमकी नहीं मिली थी. डॉक्टर ने अपने एक परिचित से कॉल स्वैपिंग सीखने की कोशिश की थी. जब पुलिस ने पूरे मामले की पड़ताल की डॉक्टर बेनकाब हो गया और अपनी ही साजिश में फंस गया.

 

ऐसे खुली मामले की पोल

अनीश महतो नाम का एक शख्स दिल्ली के मालवीय नगर में रहता है. वह बिहार के छपरा जिले का रहने वाला है. यह शख्स बीमारी के चलते इस डॉक्टर के संपर्क में आया था. अनीश महतो कंप्यूटर और इंटरनेट का एक्सपर्ट है.

 

पुलिस के मुताबिक उसने एक वर्चुअल सिम इश्यू कराया था यह नंबर अमेरिका का शो होता था. अपनी बीमारी के सिलसिले में उसने इस नंबर से डॉक्टर से बात की थी, साथ ही अपनी कुछ तस्वीरें भी भेजी थी.

 

सस्ती पब्लिसिटी के लिए रचा ढोंग

पुलिस ने दावा किया है कि डॉक्टर ने सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए इस नंबर को यह कहकर वायरल कर दिया कि इस नंबर से उसे अमेरिका से ‘सिर तन से जुदा’ करने की धमकी मिल रही है.

 

 

गाजियाबाद के एसपी सिटी निपुण अग्रवाल ने बताया कि जिस मरीज अनीश महतो से डॉक्टर की इस नंबर से बात हुई थी, पुलिस ने उसको भी मीडिया के सामने पेश किया. अनीश ने बताया कि उसकी महज अपनी बीमारी को लेकर इस नंबर से डॉक्टर से बात हुई थी.

अब डॉक्टर के खिलाफ एक्शन लेगी पुलिस

पुलिस अब  डॉक्टर अरविंद कुमार अकेला के खिलाफ एक्शन लेने की तैयारी कर रही है. पुलिस ने दावा किया है कि जो मुकदमा डॉक्टर ने लिखवाया था उसे खारिज कर दिया जाएगा. आरोपी डॉक्टर के खिलाफ पुलिस झूठी अफवाह फैलाने के आरोप में केस दर्ज करेगी.

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *