दिल्ली

NEW DELHI RAILWAY STATION: महिला से गैंगरेप, नई दिल्ली रेलवे स्टेशन

रेलवे के 4 कर्मचारी अरेस्ट; प्लेटफॉर्म के ट्रेन लाइटिंग रूम में दिया वारदात को अंजाम

नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर एक महिला (30 साल) के साथ गैंगरेप के मामले में रेलवे के 4 कर्मचारियों को अरेस्ट किया गया है। पुलिस ने बताया कि चारों आरोपी रेलवे के इलेक्ट्रिकल डिपार्टमेंट के हैं। उनमें से दो ने गुरुवार रात प्लेटफॉर्म पर बने ट्रेन लाइटिंग रूम में रेप की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान दो आरोपी कमरे के बाहर गार्ड के तौर पर खड़े रहे।

आरोपियों की पहचान सतीश कुमार (35 साल), विनोद कुमार (38 साल), मंगल चंद (33 साल) और जगदीश चंद (37 साल) के तौर पर हुई है। रेलवे DCP हरेंद्र सिंह ने बताया कि महिला ने सुबह 3.27 बजे उन्हें कॉल करके घटना की जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उसका रेस्क्यू किया।

रेलवे में नौकरी दिलवाने के बहाने किया दुष्कर्म
महिला ने पुलिस को बताया कि वह हरियाणा के फरीदाबाद की रहने वाली है। वह दो साल पहले अपने पति से अलग हुई थी और नौकरी की तलाश में थी। वह एक दोस्त के जरिए सतीश से मिली थी, जिसने उसे रेलवे में नौकरी दिलवाने का वादा किया था।

गुरुवार को सतीश ने उसे अपने बेटे के जन्मदिन की पार्टी में बुलाया था। शाम 10.30 बजे कीर्ती नगर मेट्रो स्टेशन पर महिला सतीश से मिली। इसके बाद वह उसे नई दिल्ली रेलवे स्टेशन ले गया जहां बाकी तीन आरोपी भी आ गए। इसके बाद ट्रेन लाइटिंग हट में दो आरोपियों ने महिला के साथ रेप किया। पुलिस ने दो घंटे के अंदर चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और उनके खिलाफ केस दर्ज किया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *