मुरादाबाद मंडल

FACTUM: आवारा कुत्तों की दहशत,भयंकर रूप से करते हैं हमला एक ने गंवाई जान | LATEST NEWS

अगवानपुर। नगर पंचायत अगवानपुर स्टेशन रोड स्थित टेंपो अड्डे के पास‌ मंगलवार के दिन दो युवकों को आवारा कुत्तों ने काटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया जिन्हें नगर के ही निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इकराम पुत्र छम्मन 25 वर्ष नाजिम पुत्र भोले हाजी 20 वर्ष निवासी मोहल्ला सैफयान अगवानपुर मंगलवार के दिन घर से किसी काम से निकलकर स्टेशन रोड मार्केट से टेम्पो अड्डे की तरफ जा रहे थे सड़क पर घूम रहे आवारा कुत्तों ने उन्हें देख कर उन्हीं पर हमलावर हो गए बचने की बहुत कोशिश ‌कि मगर कुत्तों ने पीछा नहीं छोड़ा तो मार्केट के रहने वाले लोगों ने हाथों में डंडे लेकर कुत्तों को खदेड़ा जिसमें एक आवारा कुत्ता मारा भी गया जब कही दोनों की जान बच पाई दोनो ही युवकों के चहरों पर दहशत व मायूसी थी उन्हें देख भीड़ जमा हो गई जमा हुई भीड़ का कहना था कि ऐसे हमले आवारा कुत्ते बूढ़े बच्चे जवानों पर कई बार कर चुके हैं । जिसमें इलाज के चलते कुछ समय पहले एक जान भी जा चुकी है भीड़ ने आला अधिकारियों पर आरोप लगाते हुए कहा कि यह आवारा कुत्ते बाहर से लाकर हमारी नगर पंचायत में छोड़े गए हैं जिससे बच्चे बूढ़े जवानों का सड़कों पर निकलना दुश्वार हो गया है जो हम कई बार आला अधिकारियों के संज्ञान में डाल चुके हैं मगर अभी तक हमारी कोई भी सुनवाई नहीं हुई है ।

नगर के लोगों ने मांग की है कि इन आवारा कुत्तों को यहां से लेजाकर कहीं पहाड़ों में छोड़ा जाए ताकी नगर के लोग को सड़क पर निकलने में दहशत न हो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *