मुरादाबाद मंडल

FACTUM: पठान देखने गए नव युवकों पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर भेजा जेल | Latest News

बिलारी। नगर के एकमात्र सिनेमाघर आरके पैलेस में इन दिनों पठान (Pathan) फिल्म का जलवा दिखाई दे रहा है।

नौजवान बड़ी तादाद में इस फिल्म को देखने पहुंच रहे हैं पर तब क्या हो जब उत्तेजना में कुछ ऐसा हो जाए कि दर्शकों पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज हो और उन्हें जेल (Jail) जाना पड़े। ऐसा मामला रविवार (Sunday) की शाम लगभग 5:45 पर जब फिल्म पठान (Pathan) का मैटिनी शो (Show) छूटा तब नौजवान पठान के टाइटल सॉन्ग पर थिएटर के अंदर नाच गाने के साथ हुड़दंग करने लगे।

यह देख सिनेमा हॉल (Cinema Hall) का स्टाफ इन नव युवकों को समझाते हुए हुड़दंग को मना करने लगा जिसके चलते सिनेमाघर के मैनेजर (Manager) श्रीपाल शर्मा वा फिल्म देखने आए नव युवकों में कहासुनी हो गई बात इतनी बढ़ गई की मौके पर पुलिस बुलानी पड़ी मैनेजर श्रीपाल का आरोप है की आरोपियों ने उनके और उनके स्टाफ (Staff) के साथ मारपीट की व उनका गला दबाकर जान से मारने का प्रयास किया। जिसके चलते पुलिस ने उन नवयुवको पर पर मैनेजर की तहरीर को आधार बनाते हुए 147/323/504/307 जैसी संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया आरोपियों में दो नाबालिग भी शामिल है। जिसके उपरांत अनस अली पुत्र ओसांक अली,मोहम्मद अनस अली (वाल अपचारी ) पुत्र कयूम हुसैन, रेहान कासिम (बाल अपचारी )पुत्र मोहम्मद कासिम, को जेल भेज दिया गया है।

 

क्या बोले जेल जाने वाले आरोपियों के परिजन

वहीं जेल भेजे गए नव युवकों के परिजनों का कहना है कि बच्चों से इस तरह की भूल हुई है हम मानते हैं पर हम सिनेमाघर के मैनेजर से समझौते का प्रयास करते रहे यदि वह चाहते तो बच्चों पर हत्या के इरादे से मारपीट करने वाली धारा नहीं लगती झगड़ा हो सकता है पर हत्या के इरादे से नहीं उनके पास किसी तरह का कोई हथियार या डंडा इत्यादि भी नहीं था। नव युवकों पर इतनी गंभीर धाराएं लगाए जाने से बचाया जा सकता था। कई प्रयास करने पर भी आरके पैलेस के मैनेजर श्रीपाल शर्मा नहीं माने।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *