खेल जगतमुरादाबाद मंडल

विधायक फहीम ने किया क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन-बिलारी में जल्द ही होगा रणजी क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन- विधायक

विधायक फहीम ने किया क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन-बिलारी में जल्द ही होगा रणजी क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन- विधायक

बिलारी। रविवार को लक्ष्मी शुगर मिल के प्रांगण में क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन हुआ क्रिकेट टूर्नामेंट का विधायक मोहम्मद फहीम इरफ़ान ने फीता काटकर उद्घाटन किया।
इस मौके पर बोलते हुए विधायक मोहम्मद फहीम इरफ़ान ने कहा कि जल्द ही बिलारी में लक्ष्मी शुगर मिल के प्रांगण में रणजी क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन कराया जाएगा।
विधायक मोहम्मद फहीम इरफान की मांग पर मिल प्रबंधन द्वारा मिल का क्रिकेट मैदान बड़े क्रिकेट मैचों का आयोजन कर क्रिकेट के क्षेत्र में छुपी हुई प्रतिभाओं को आगे लाने के लिए देने पर आभार व्यक्त किया।
रविवार को पहला मैच रामनगर क्रिकेट क्लब और बिलारी शुगर मिल की टीम के बीच हुआ। इस दौरान टॉस बिलारी शुगर मिल ने जीता टॉस जीतकर बिलारी शुगर मिल ने पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और बल्लेबाजी करते हुए बिलारी शुगर मिल ने 9 विकेट खोकर 156 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी रामनगर क्रिकेट क्लब की टीम 88 रन पर सिमट गई। मैच के दौरान सर्वाधिक 90 रन दीपक चौधरी द्वारा बनाने पर मैन ऑफ़ द मैच चुना गया।

इस अवसर पर रामनगर क्रिकेट क्लब के कप्तान अमन और बिलारी शुगर मिल के कप्तान अमित खड्का, बिलारी शुगर मिल के प्रशासनिक प्रबंधक देवेश शर्मा आदि रहे।
मिल मैनेजमेंट ने क्रिकेट मैदान के ऊपर से गुजर रही हाई टेंशन लाइन को हटाने के लिए विधायक मोहम्मद फहीम इरफान के समक्ष शिकायत रखी , विधायक मोहम्मद फहीम इरफान ने तत्काल दूरभाष पर विद्युत विभाग के उच्च अधिकारियों के साथ वार्ता कर शीघ्र हाईटेंशन लाइन हटवाने की बात रखी। विधायक ने कहा कि अगर शीघ्र हाईटेंशन लाइन नहीं हटवाई गई तो वह आगामी विधानसभा सत्र के दौरान यह मांग उठाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *