मुरादाबाद मंडल

जेल में कैदी ने बनाएं शारीरिक संबंध, कैदी की पत्नी मुलाकात के लिए पहुंची थी जेल ,जेल अधीक्षक ने किया घटना से इनकार, जानिये पूरा घटनाक्रम।

मंगलवार 28 जून 2022 ज़िला कारागार (District Jail Moradabad) मुरादाबाद से एक अजीबोगरीब घटनाक्रम की ख़बर तेजी से फैल रही है अब तक आपने स्कूल, कॉलेज, अस्पताल, पार्क, मॉल, थिएटर ,कार इत्यादि में सेक्स संबंधी बलात्कार या सहमति से किए गए शारीरिक संबंधों (Physical Relation) के बारे में कई खबरें सुनी होगी लेकिन आज शारीरिक संबंधों के लिबास में लिपटी यह खबर कथित तौर पर मुरादाबाद जेल से आई है जहां एक महिला जो अपने कैदी पति से मिलने मुरादाबाद जेल पहुंची थी वही उसके पति ने उस महिला को जेल शौचालय में ले जाकर शारीरिक संबंध बना लिए। बताया जा रहा है कि मंगलवार को बंदी से मिलने आई महिला जो क़ैदी को अपना पति बता रही थी जिसे हमेशा की तरह जेल परिसर में बने अस्पताल के पीछे मिलाई के लिए भेज दिया गया इसी जगह पर जेल प्रशासन ने बंदियों के लिए एक शौचालय भी बना रखा है शौचालय का यह क्षेत्र पुराने पोस्टमार्टम हाउस की तरफ है कथित तौर पर खबर है कि बंदी ने मौका पाकर पत्नी को शौचालय की आड़ में ले जाकर शारीरिक संबंध बनाए जिसके चलते किसी महिला ने यह सब देख शोर मचा दिया और कैदी व महिला अलग हो गए जल्दी ही यह खबर पूरे जेल में आग की तरह फैल गई और महिला को मिलाई रोक कर बाहर निकाल दिया गया जिससे कैदी ओर महिला को बेहद शर्मसार होना पड़ा। जल्द ही जेल की चारदीवारी से यह खबर बाहर भी आ गई हालांकि इस खबर की पूरी तरह से कोई पुष्टि नहीं हो पाई है पर लोगों का कहना है की इससे पहले तो कभी ऐसी खबर बाहर नहीं आई इसलिए कुछ तो है जो जेल प्रशासन छुपा रहा है।

जेल अधीक्षक बोले ऐसी कोई घटना नहीं हुई है

Dr. Viresh Raj Sharma-District Jail, Jailer

इस पूरे घटनाक्रम पर जेल अधीक्षक डॉ वीरेश राज शर्मा ने लगभग 6:00 से 7:00 बजे के बीच में सफाई देते हुए कहा है की जेल में ऐसी कोई भी घटना नहीं हुई है अफसरों के निरीक्षण और कार्यों में व्यस्त होने के चलते वो कोई फोन नहीं उठा सके इसलिए जवाब आने में देरी हो गई है। उनका कहना है कि वह लिखित में भी इस बात का खंडन भेज रहे हैं पूरे मामले को उन्होंने कोरी अफवाह बताया है -सूत्र

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *