मुरादाबाद मंडल

Moradabad:ससुर ने को ज़बरदस्ती तो पति ने दिया पत्नी को तलाक

पीड़िता बोली-ससुर की हरकत की शिकायत की तो पति ने बेरहमी से पीटा

मुरादाबाद में एक महिला के साथ उसके ससुर ने दुष्कर्म करने की कोशिश की। महिला ने जब ससुर की हरकत की शिकायत अपने पति से की तो उसने उल्टा पत्नी की पिटाई कर दी। सरेआम पत्नी को तीन तलाक भी दे दिया। पीड़िता की शिकायत पर पति, ससुर और अन्य ससुरालियों के खिलाफ पुलिस मामला दर्ज हुआ। लेकिन पीड़िता का आरोप है कि अब पति और ससुराल वाले उसे अंजाम भुगतने की धमकी भी दे रहे हैं।

 

मुरादाबाद में सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में रहने वाले एक रिटायर्ड पुलिस कर्मी ने अपनी बेटी का निकाह बिजनौर के कीरतपुर कस्बे में किया था। पीड़िता का कहना है कि उसके परिवार वालों ने शादी में 15 लाख रुपये खर्च किए थे। लेकिन उसके पति और ससुराल वालों ने शादी के कुछ दिन बाद ही कार की डिमांड शुरू कर दी। मांग पूरी नहीं हाेने पर ससुराल वालों का रवैय्या बदल गया। पति और बाकी ससुराल वालों ने उत्पीड़न शुरू कर दिया।

पीड़िता का आरोप है कि एक दिन घर पर अकेला पाकर उसके ससुर ने उसके साथ रेप करने की कोशिश की। जब पीड़िता ने इसकी शिकायत अपने पति से की तो वह अपने पिता से कुछ कहने के बजाए उल्टा उसी के साथ मारपीट की। इसके बाद उसे सड़क पर ही तीन तलाक भी दे दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *