मुरादाबाद मंडल

FACTUM: एसएसपी (SSP) के अभियान में पुलिस (POLICE) को मिली एक ओर सफलता | LATEST NEWS

मुठभेड़ में गिरफ्तार किए गए तीन बदमाश , सिपाही भी हुआ घायल, एक बदमाश मौके से हुआ फरार तलाश में की गई कॉम्बिंग सुबह तड़के हुई मुठभेड़

मुरादाबाबाद। (Moradabad) एसएसपी (SSP) हेमराज मीणा के आदेश पर जिलेभर में अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे। अभियान में एसपी(SP) ग्रामीण संदीप कुमार मीणा सीओ अर्पित कपूर व उनकी टीम ने ठाकुरद्वारा थानाक्षेत्र के रानी नगला खंडेसर लिंक रोड पर बृहस्पतिवार सुबह कार सवार बदमाशों (Criminal) की पुलिस से मुठभेड़ हो गई। इस दौरान पैर में गोली लगने से दो बदमाश घायल हो गए। जबकि एक पुलिस कर्मी भी जख्मी हो गया। घायल बदमाश और सिपाही को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गिरफ्तार किए गए बदमाश पशु तस्करी समेत अन्य मामलों में फरार चल रहे थे।

 

 

 

गिरफ्तार किया गए आरोपी

 

गोली लगने से घायल हुआ सिपाही अरुण पैर में लगी गोली सीएचसी में चल रहा है इलाज

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण (SPRA) संदीप कुमार मीना ने बताया कि बृहस्पतिवार सुबह पुलिस को सूचना मिली थी कि लाल रंग की सेंट्रो कार में बदमाश उत्तराखंड के काशीपुर की तरफ जा रहे हैं। ठाकुरद्वारा और डिलारी पुलिस थाने की पुलिस ने रानी नगला खंडेसर लिंक मार्ग पर घेराबंदी कर कार रुकवाने का प्रयास किया। इसी दौरान कार सवारों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर भागने का प्रयास किया। कार सड़क किनारे गड्ढे में फंस गई। इसी दौरान बदमाश कार से उतरकर भागने लगे। पुलिस टीम ने जवाबी फायरिंग की तो दो बदमाशों के पैरों में गोली लगी। जिससे वह मौके पर ही गिर गए। पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया। पूछताछ में बदमाशों ने अपने नाम अनस निवासी वार्ड-17 नई बस्ती ठाकुरद्वारा, जावेद निवासी पैंती कला थाना डिडौली जनपद अमरोहा बताए हैं। जबकि मौके से भागे अपने साथी का नाम मोहम्मद समीर निवासी पैंती कला थाना डिडौली जनपद अमरोहा बताया है। मुठभेड़ के दौरान सिपाही अरूण कुमार भी घायल हुआ है। घायल बदमाश अनस ठाकुरद्वारा थाने का हिस्ट्रीशीटर है। अनस और उसके साथियों के खिलाफ गो तस्करी समेत अन्य मामलों के केस दर्ज हैं। मौके से भागे बदमाश की भी तलाश में पुलिस जुटी है। सूचना मिलने पर फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई और जांच पड़ताल की। घायलों को ‌अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

सटीक निकली मुखविर की सूचना

एसपी ग्रामीण संदीप कुमार मीणा ने बताया कि पुलिस मुठभेड़ में पैर में गोली लगने से घायल हुए दोनो बदमाशो की काफी लंबे समय से कई थानों की पुलिस को तलाश थी मुखविर की सूचना पर ही इनकी घेरा बंदी की गई थी और सटीक जानकारी मिलने के बाद कार में सवार इन चारों बदमाशो ने पुलिस टीम को देखते ही फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने भी जबाबी कार्यवाही में गोली चलाई और दो बदमाशों को गोली लगने के बाद व तीसरे को कार से गिरफ्तार कर लिया गया पकड़े गए बदमाशो के नाम अनस , जावेद और समीर को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि इनका चौथा साथी गौतस्कर अनस मौके से भाग जाने में कामयाब हो गया। एसपी ग्रामीण संदीप कुमार मीणा ने बताया जल्द ही इस फरार हुए बदमाश को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा ।

एसएसपी ने की पुलिस के कार्य की सराहना

एसएसपी हेमराज मीणा ने पुलिस मुठभेड़ में तीन बदमाशों को पकड़ने वाली पुलिस टीम के इस कार्य की काफी प्रशंसा की है। इतना ही नहीं इस मुठभेड़ में घायल हुए सिपाही अरुण का हाल जानते हुए सिपाही का बेहतर इलाज कराए जाने के आदेश दिए हैं। सिपाही अरुण के भी बाय पैर में गोली लगी बताई जाती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *